कोरोना वैक्सीनेशन के बाद 8 महिला पुलिसकर्मियों को हुआ ये , सिर और पेट में…

महिला पुलिसकर्मियों का इलाज कर रहे डॉक्टर उजैर अहमद अंसारी ने कहा, यह सभी लक्षण सामान्य हैं इस तरीके की समस्याएं कोरोना के वैक्सीन लगने के बाद आ सकती हैं।

 

आज सुबह 8 महिला कांस्टेबल श्रीराम अस्पताल लाई गई थी जिन्हें बदन दर्द थकान की शिकायत के बाद भर्ती किया गया हैं। किसी भी तरह की वैक्सीन लगने के बाद इस तरीके के साइड इफेक्ट होते हैं।

सभी सामान्य हैं और सभी का रक्तचाप भी सामान है। सभी की जांच की गई हैं और जांच रिपोर्ट आने के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है। तब तक इनको डॉक्टरों की निगरानी में भर्ती किया गया है।

श्रीराम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात आठ महिला पुलिसकर्मी शनिवार सुबह 7 बजे ड्यूटी पर पहुंच गई थी। यहां पर एकाएक उनको बेचैनी, उल्टी और चक्कर की शिकायत हुई। D1, D2 और D3 चेकिंग पॉइंट की महिला अरक्षियों की एकाएक तबीयत खराब होने के बाद राम जन्मभूमि प्रशासन में हड़कंप मच गया।

राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी। अधिकारियों ने आनन-फानन इन सभी महिला पुलिसकर्मियों को श्रीराम अस्पताल भिजवाया, जहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा इन सभी महिला आरक्षियों का इलाज किया जा रहा है।

खबर उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से है, यहां श्रीराम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात आठ महिला पुलिसकर्मियों की तबीयत आज सुबह अचानक से बिगड़ गई।

महिला पुलिसकर्मियों की तबीत खराब होने पर राम जन्मभूमि प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी को श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सभी महिला अरक्षियों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। बता दें कि इन्हें शुक्रवार को कोविड-19 की वैक्सीन लगाई गई थी।