कोरोना की चपेट में आने से इस एक्ट्रेस की हालत नाज़ुक, रखा गया वेंटीलेटर पर…

के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दोनों वो टीवी शो ‘तेरा यार हूं मैं’ के साथ जुड़ी हुईं थीं. इस शो के अलावा दिव्या भटनागर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीत गई तो पिया मोरे’ और ‘उड़ान’ जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं.

 

दिव्या भटनागर ने दिसंबर 2019 में गगन नाम के व्यक्ति से शादी की थी. गगन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है और कई रियलिटी शो में काम कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि दिव्या इन दिनों अपने घर में अकेली रह रही थीं क्योंकि गगन उनको छोड़ कर कहीं चले गए थे.

दिव्या भटनागर की मां ने ईटाइम्स को बताया कि दिव्या का शरीर पिछले 6 दिन से तप रहा था और उन्हें बेचैनी हो रही थी. मैं दिल्ली से जब आई तो घर पर ऑक्सीमीटर लेकर आई.

हमने उनका ऑक्सीजन लेवल चेक किया और वह 71 तक आ गया था. वो फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं और ऑक्सीजन लेवल अब 84 है. उनकी हालत बेहद नाज़ुक है. उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है.

मशहूर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर कोरोना से संक्रमित हो गईं हैं. इस समय दिव्या की हालत गंभीर हैं और उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

दिव्या को कई दिन तक तेज़ बुख़ार होने के बाद 26 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिव्या की मां ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि वो वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है.