कैप्टन अमरिंदर ने कहा सिद्धू मुझे हटाकर करना चाहता है ये…

पंजाब केमुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंहनेकैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर फिरनिशाना साधा. रविवार को पटियाला में वोट डालने के बादकैप्टन ने कहा- सिद्धूके साथ कोई जुबानी जंगनहीं है.

वेमहत्वाकांक्षी हैं, यह अच्छा है.लोगों की बहुत सी महत्वाकांक्षाएं होती हैं. मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं. मेरा उनके साथ कोई मतभेद भी नहीं, लेकिन मुझेलगता है कि वह सीएम बनना चाहते हैं. मुझे हटाना ही उनका मुख्य उद्देश्य है.

पत्नीनवजोत काैर को टिकट न मिलने से नाराज हैं सिद्धू

लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अमरिंदर के विरूद्ध नाराजगी जताई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें अमरिंदर सिंह की वजह से अमृतसर से लोकसभा का टिकट नहीं मिला. वहीं, सिद्धू ने भी पत्नी का समर्थन किया था. हालांकि, अमरिंदर ने इन आरोपों से मना कर दिया था.

इससे पहले भीकैप्टन अमरिंदर सिंह औरनवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद की खबरें आती रहीं हैं.2018 में जब सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के दौरानपाकिस्तान गए थे तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बोला था कि सिद्धू हाईकमान की परमिशन के बिना वहांगए हैं.

सिद्धू ने राहुल को बताया था अपना कैप्टन

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरानउन्‍होंने बोला था, कौन कैप्‍टन, अच्‍छा कैप्टन अमरिंदर सिंह. अरे वह तो सेना के कैप्‍टन हैं. मेरे कैप्‍टन तो राहुल गांधी हैं. मेरे  अमरिंदर सिंह दोनों के कैप्‍टन राहुल गांधी हैं. इसके बाद सिद्धू निशाने पर आ गए  मुद्दा गर्माने के बाद सिद्धू ने अम‍रिंदर सिंह से माफी मांगी थी.