केशव ने जारी किया बयान, ये लोग कर रहे हैं पीएम का अपमान

यूपी के ने शुक्रवार को बीएसपी मुखिया मायावती द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को नकली और फर्जी पिछड़े वर्ग का कहे जाने पर अपनी रिएक्शन दी है। उन्होंने बोला कि साझेदारी में एक तरफ ‘नकली भतीजा’ है तो दूसरी तरफ ‘नकली बुआ’ हैं।

केशव ने जारी एक बयान में सपा-बसपा पर हमला कहा व बोला कि यह मायावती का भय ही है, जिससे वह इस तरह की बातें कर रही हैं। साझेदारी में एक तरफ ‘नकली भतीजा’ है तो दूसरी तरफ ‘नकली बुआ’। इस तरह की भाषा का प्रयोग करके ये लोग लगातार पीएम का अपमान कर रहें हैं।

मायावती पर कहा हमला
सपा-बसपा साझेदारी पर प्रहार करते हुए मौर्य ने बोला कि नकली भतीजा-नकली बुआ का साझेदारी खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा। उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए बोला कि बसपा मुखिया मायावती वास्तविक व नकली का फैसला तो राष्ट्र की जनता ने 2014 में ही कर लिया था, तब आप जीरो पर थीं व 2019 में भी आप व आपका साझेदारी जीरो पर ही रहेगा। 2017 में भी सपा-बसपा का सुपड़ा उप्र की जनता ने साफ कर दिया व 2019 में भी प्रदेश में सपा व कांग्रेस पार्टी ने जिन सीटों को जीता था, वहां मोदी जी का कमल खिलेगा।

गौरतलब है कि मायावती ने अपने बयान में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बोला था कि मुलायम सिंह यादव, पीएम नरेंद्र मोदी की तरह नकली व फर्जी पिछड़े वर्ग के नहीं हैं।