कृषि मंत्री ने दिलाया भरोसा, किसानों से करने को कहा ये, कल आएगी अच्छी खबर

गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान आज ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे हैं. किसानों की तरफ से बताया गया है कि चार जगहों से ट्रैक्टर मार्च शुरू हुआ है. सिंघु से टीकरी बॉर्डर, टीकरी से कुंडली बॉर्डर, गाजीपुर से पलवल और रेवसान से पलवल. उधर कांग्रेस और उसके नेता ट्विटर पर कांग्रेस ट्रैक्टर मार्च के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वो किसान यूनियन के भाईयों से कहना चाहते हैं कि शांति बनाए रखें. सरकार बातचीत के लिए हमेशा तैयार है. कल की तारीख भी तय है. कल निश्चित रूप से समाधान निकलेगा. उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार की तरफ से लाए गए कृषि कानून किसानों के लिए फायदेमंद है.

साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि शुक्रवार को किसान संगठनों और सरकार के बीच 9वीं बार होने वाली बातचीत में समाधान निकल सकता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कम्यूनिस्ट लोग राजनीति के लिए आग में घी डाल रहे हैं और वो नहीं चाहते कि देश में शांति हो.

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. गुरुवार को किसानों के आंदोलन का 43वां दिन है. अभी तक ये मामला उलझा हुआ है. इस बीच केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने गुरुवार को किसानों से अपील की है कि वो लोग शांतिपूर्ण तरीके से ट्रैक्टर मार्च करें.