कीड़े-मकौड़े खाने वाले बेयर संग एडवेंचर पर आखिर क्या कहेंगे शाकाहारी मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले हैं और दर्शकों में सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट इस सवाल को जानने का है कि मोदी शो पर क्या खाते नजर आएंगे. बेयर अपने शो में कीड़े-मकौड़े और तमाम ऊट-पटांग चीजें खाने के लिए मशहूर हैं. इस सर्वाइवल शो पर क्या कुछ करेंगे पीएम मोदी? बेयर ने बताया.

बातचीत में बेयर ने कहा, “पीएम मोदी वेजिटेरियन हैं इसलिए कीड़े-मकौड़े या वैसी चीजें खाना इस एपिसोड में नहीं है. लेकिन बिना ये सब खाए भी आप सर्वाइव कर सकते हैं , जड़ें, पौधे और तमाम चीजें खाकर. पीएम मोदी ने जवानी के कुछ साल जंगल में बिताए हैं, इसलिए वह कंफर्टेबल थे.”

बेयर ने बताया कि शो में आप पीएम मोदी की पर्सनालिटी का वो हिस्सा देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा है. टीम ने वापस आकर पहली बात यही कही थी कि यह इस देश में और दुनिया में देखा गया सबसे मशहूर शो बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं भी ऐसा ही चाहता हूं. बेयर ग्रिल्स का ये सर्वाइवल शो दुनिया भर में लोकप्रिय है और मोदी वाले एपिसोड को भारत में कुल 8 भाषाओं में दिखाया जाएगा, इसके अलावा डिस्कवरी दुनिया भर के तकरीबन 180 देशों में इस शो का प्रसारण करेगा.