किसिंग सीन्स के चक्कर में बैन कर दी गई ये अभिनेत्री

किसिंग सीन्स के चक्कर में बैन कर दी गई ये अभिनेत्री, जानिए ऐसा क्यों हुआ , किसिंग सीन्स के बिना फिल्मे अधूरी मानी जाती है लेकिन 24 वर्षीय कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन को अगले एक साल तक नई फिल्में बनाने से बैन कर दिया गया क्योंकि संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं।नॉन ने कहा- मिनिस्ट्री की आचार संहिता का लक्ष्य कला और संस्कृति का संरक्षण और रखरखाव करना, और देश की पहचान और कला पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभावों को रोकना और देश की परंपरा को बचाना है। सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के चलते नॉन अब अगले 1 साल तक कैमरा के सामने नहीं आ सकेंगी।

देश की सरकार के मुताबिक मिस नॉन जरूरत से ज्यादा सेक्सी हैं जिसके चलते उन्हें बैन किया गया है। नॉन ने कहा- कंबोडिया में कई सारी सेक्सी आर्टिस्ट हैं, कुछ तो शूटिंग के वक्त मुझसे भी ज्यादा सेक्सी पोज देती हैं, किसिंग सीन्स करती हैं और इरोटिक सीन्स भी।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक नॉन ने बताया कि मैं जानती हूं कि मैं जैसे कपड़े पहनना चाहूं पहन सकती हूं, यह मेरा अधिकार है, लेकिन हमारा कल्चर, कंबोडियाई लोग इसे स्वीकार नहीं करते।

मिस नॉन ने कहा- मैं फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते वक्त अब यह कोशिश करूंगी कि मैं ज्यादा सेक्सी नहीं दिखूं जो कि मैं प्राकृतिक तौर पर हूं।