किसानों के समर्थन में राहुल गांधी 12-13 फरवरी को करेंगे ये काम, मच सकता बवाल

शाहजहांपुर बॉर्डर पर कर सकते हैं सभाराहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. दौरे की सूचना आने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मुख्यमंत्री निवास पहुंचे और सीएम अशोक गहलोत से दौरे को लेकर चर्चा की.

ऐसा माना जा रहा है कि राहुल गांधी शाहजहांपुर बॉर्डर पहुंचकर सभा कर सकते हैं. बता दें कि शाहजहांपुर बॉर्डर पर दो महीने से भी ज्यादा समय से किसानों ने अपना पड़ाव डाला हुआ है.

पिछले कई दिनों से राहुल गांधी के राजस्थान दौरे को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. किसान आंदोलन को कांग्रेस द्वारा समर्थन दिया जा रहा है और राहुल गांधी समेत पूरी पार्टी इस मसले पर केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और यहां किसान सम्मेलनों को सम्बोधित कर राहुल गांधी इस मसले को और मजबूती दे सकते हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी का यह दौरा किसान आंदोलन को लेकर होगा. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है.

अजय माकन ने कहा है कि किसानों की लड़ाई लड़ने और किसानों की आवाज बुलंद कर केन्द्र सरकार द्वारा तीनों काले कानूनों को वापस लेने हेतु संघर्ष के लिए राहुल गांधी 12 एवं 13 फरवरी को राजस्थान आएंगे. राहुल गांधी शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों के बीच सभा कर सकते हैं.

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। देशभर से लोगों और पार्टियों का समर्थन किसानों के आंदोलन को मिल रहा है। देश की बड़ी पार्टी कांग्रेस भी लगातार किसानों के समर्थम में खड़ी है।