किसानों के लिए पीएम मोदी आज करने जा रहे ये बड़ा काम, सुनने के लिए तैयार हो जाए लोग

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मन की बात की सबसे बड़ी ताकत देशभर से लोगों से मिलने वाले विभिन्न प्रकार के सुझाव हैं। इस महीने की कड़ी का प्रसारण 27 सितंबर को किया जाएगा। मैं आप सभी से नमो एप एट माईगवइंडिया या 1800-11-7800 पर डायल कर अपने विचार साझा करने की अपील करता हूं।’

 

बता दें कि पिछली बार 30 अगस्त को पीएम मोदी ने मन का बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया था। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने खिलौने, मोबाइल गेम्स, कृषि उत्सव, पोषण, देसी कुत्तों की गुणवत्ता जैसे कई मुद्दों पर अपने विचार रखे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा। इसमें आप ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर जुड़ सकते हैं। आज के कार्यक्रम मोदी किसानों से जुड़े विधेयकों पर अपनी बात रख सकते हैं, क्योंकि संसद से पारित हो चुके कृषि बिलों का देशभर में विरोध हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिये देश को संबोधित करेंगे। इससे पहले 14 सितंबर को प्रधानमंत्री ने लोगों से मन की बात के 69वें संस्करण के लिए विचार साझा करने को कहा था। मन की बात का प्रसारण सुबह 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो से किया जाता है। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के साथ संवाद करते हैं। माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी कृषि बिलों को लेकर बात कर सकते हैं।