कियारा आडवाणी का बड़ा खुलासा , कहा – 10वीं क्लास में पहली बार ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया था ये…

कियारा ने कहा,”मैं 10वीं क्लास में थी जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थी. तब मेरी मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था. उन्होंने कहा था, तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं तुम अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर रखो.

मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई है और दोनों एक-दूसरे के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है. मैं जिसे भी डेट करती थी तो सोचती थी इसी से मैं शादी करूंगी. मैं प्यार और शादी में बिलीव करती हूं.”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वो पहली बार उस वक्त रिलेशनशिप में आई थीं जब वो दसवीं क्लास में पढ़ती थी. इस रिलेशनशिप का उनकी मां को पता चल गया था. उन्होंने कियारा को मोबाइल पर उनके ब्वॉयफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया था.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो कियारा इस वक्त फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपॉजिट वरुण धवन है. वरुण धवन शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं. ये दोनों स्टार्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. हालांकि ये अब ठीक हैं और फिर से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी खूबसूरती और अदाकारी के मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं. उन्होंने बहुत जल्द ही बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है.

उन्होंने अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, महेश बाबू जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. वह आखिरी बार फिल्म इंदू की जवानी में ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थी. उनसे हर कोई प्यार करता है. पिछले कई वक्त से उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है.