कार में लिफ्ट देने के बहाने युवक ने महिला के साथ किया ये…

हरियाणा में एक महिला के साथ बलात्कार का मुद्दा सामने आया है. जींद जिले के एक स्लूक टीचर पर महिला को लिफ्ट देने के बहाने बलात्कार करने का आरोप लगा है.

मुद्दा दो महीने पुराना है. बताया जा रहा है कि जींद के कैंट के पास से खड़ी एक महिला को कार में हांसी छोड़ने की बात कहकर सरकारी स्कूल टीचर होटल में ले गया  मादक पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी टीचर ने बकायदा अपना मोबाइल नंबर भी दिया.  कैंची चौक पर छोड़ दिया. आरोपी का नाम नरेंद्र जेवरा है जो गांव के राजकीय स्कूल में शिक्षक है.

पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

इस घिनौनी वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला घर पर गुमसुम रहने लगी. परिजनों ने दबाव डालकर उसके गुमसुम रहने का कारण पूछा तो उसने पूरी आपबीती सुनाई.

बहन के घर से लौटते वक्त हुई वारदात

पुलिस से की गई शिकायत में महिला ने बोला कि 9 सितंबर को वह हिसार अपने बहन के घर सिवानी गई थी. अगले दिन वह जींद जाने के लिए हिसार पहुंची तो एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर कैंट के पास पहुंच गई. वहां पर उसे कार सवार मिला. उसने उसको हांसी उतारने की बात कही.

पुलिस मुद्दे की जाँच में जुटी

महिला के मुताबिक शख्स गाड़ी मोड़ कर हिसार के एक होटल में ले आया. इससे पहले उसने होटल में आने की बात पर विरोध किया तो उसने होटल में कुछ कार्य होने की दलील दी. उसके बाद होटल के कमरे में शख्स ने नशीली पदार्थ पीला दी. जिसके बाद बेहोश हो गई. महिला ने बोला कि बेहोश होने के बाद उस आदमी ने उससे बलात्कार किया  उसे कैंची चौक पर उतार कर चला गया. वैसे पुलिस मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है.