काम से परेशान थी डिप्टी CMO, पेड़ से लटककर की आत्महत्या

गोंडा के डिप्टी सीएमओ डॉ. गयासुल हसन ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव उनके आवास पर अमरूद के पेड़ के सहारे लटकता पाया गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी पत्नी ने आत्महत्या का कारण शासकीय कार्य का दवाब बताया है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाले, जिले के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर कार्यरत डॉ गयासुल हसन का शव आज सुबह उनके आवास परिसर में ही लगे अमरूद के पेड़ से लटकता पाया गया। उन्होंने सुबह में जब खुदकुशी की, तब परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। परिवार के अन्य सदस्यों के जागने पर उन्हें इसकी जानकारी हुई।

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जाता है कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी काफी दिनों से अवकाश पर हैं। वर्तमान में सीएमओ का प्रभार डॉ हसन संभाल रहे थे।