काजल अग्रवाल को हुई ये बीमारी , कहा चॉकलेट खाने के बाद…

काजल अग्रवाल ने अपने ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी है, जिसमें सुपर हीरोइन लिखा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “जब मुझे अपने ब्रोन्कियल अस्थमा के बारे में पता चला, तब मैं 5 साल की थी।

 

मुझे याद है उस वक्त मुझे कई चीजें जैसे डेयरी उत्पादों और चॉकलेट खाने के लिए डॉक्टरों ने मना कर दिया। जो एक छोटे बच्चे के लिए काफी मुश्किल काम है। जैसे जैसे मैं बड़ी हुई मुझे चीजें समझ में आने लगीं।

वहीं जब में कहीं घूमने जाती या ट्रिप पर जाती तो अक्सर मेरा सामना सर्दी, धूल, धुएं जैसी चीजों से होता था और इस वजह से मुझे बहुत परेशानी होती थी। ऐसी किसी स्थिति में मेरी सांस फूलने लगती थीं।”

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काजल आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी एक बीमारी के बारे में खुलासा किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।