कांग्रेस पार्टी के निगम पार्षद खालिद खान को गोली मारकर की हत्या

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस पार्टी के निगम पार्षद खालिद खान ( TMC Municipal Councillor ) की गोली मारकर मर्डर कर दी गई. टीएमसी पार्षद खालिद खान वार्ड नंबर 66 से पार्षद थे. एडीसीपी अनामित्रा दास के नेतृत्व में बनी टीम ने मौके पर पहुंचकर इस घटना की जाँच प्रारम्भ कर दी है.

घटना के तुरंत बाद खालिद खान को लोकल अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद आसनसोल से मेयर जितेंद्र तिवारी अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचे.

मनबेड़िया से पार्षद थे खान

जानकारी के मुताबिक खालिद खान कुलटी पुलिस स्टेशन के मनबेड़िया इलाके से टीएमसी के पार्षद थे. खाना खाने के बाद वह अपने घर के पास टहल रहे थे.

इस दौरान तीन बाइक सवारों ने खालिद खान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. खालिद खान को 3 गोलियां लगीं.
इसके बाद खालिद को लोकल नर्सिंग होम ले जाया गया जहां उन्हें आसनसोल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने खान को अस्‍पताल पहुंचने के तत्‍काल मृत घोषित कर दिया.

छापेमारी जारी

खालिद खान के हमलावरों को पकड़ने के लिए स्‍थानीय पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने बताया कि हमारे एक पार्षद की गोली मारकर मर्डर कर दी गई है. पुलिस मुद्दे की जाँच कर रही है.

भाई ने जताया इन हमलावरों पर शक

खालिद खान के भाई अरमान खान ने बोला कि इससे पहले भी खालिद खान पर हमला हुआ था लेकिन वह उस हमले में बाल-बाल बच गए थे.

शनिवार रात जब खाना खाने के बाद घर के पास टहल रहे थे तो उनपर दोबारा हमला किया गया. इसमें उनकी मृत्यु हो गई.

अरमान खान ने इस घटना के पीछे टिंकू शेख, कादिर शेख  शाहिद शेख का हाथ बताया.