कर्नाटक: कगलीपुरा में भीषण सड़क एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत’ जलकर खाक हुई बस

कर्नाटक के कगलीपुरा में सोमवार को एक भीषण सड़क एक्सीडेंट हो गया है. जिसमें एक बाइक की बस से मुक़ाबला हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. घटना प्रातः काल 3.40 बजे की है. हालांकि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

बंगलूरू मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) की बस कुंबलगोडू से कगलीपुरा जा रही थी. उतने ही उसकी एक बाइक से मुक़ाबला हो गई. बाइक गलत साइड से आ रही थी.मुक़ाबला होने से बस का फ्यूल टैंक फट गया  बस में आग लग गई. आग लगने से बस बुरी तरह जल गई. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी.

बस में सवार तीन लोगों को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, जिनमें से कोई घायल नहीं हुआ है. लेकिन बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बस से मुक़ाबला होने के बाद वो लोग गंभीर रीप से घायल हो गए थे. पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार बाइक सवार लोग ट्रक को ओवरटेक करने की प्रयास कर रहे थे. तभी उनकी बाइक की बस से मुक़ाबला हो गई.
मृतक व्यक्तियों की पहचान प्रदीप कुमार (28) सब्जी विक्रेता, हरीश कुमार (25) वेंडर का कार्य करने वाला  बासावहिया अलियास अवीनाश (24) दिहाड़ी मजदूरी करने वाले के तौर पर हुई है. मृतक प्रदीप कुमार उत्तराहल्ली का रहने वाला है, हरीश कुमार अंजनपुरा का रहने वाला है  अविनाश कनकपुरा का रहने वाला है.

वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर के अनुसार बस सवार लोगों ने पुलिस को बताया है कि ड्राइवर मोहन नाइक ने एक्सीडेंट को रोकने की प्रयास कम की. कगलीपुरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. उन्होंने दावा करते हुए बोला है कि उन्हें मृतक के बैग से गांजे के छोटे पैकेट, चाकू  वुडन क्लब मिला है.

बीएमटीसी वेस्ट डिविजन की टेक्निकल टीम ने घटना की जांच प्रारम्भ कर दी है. शुरुआती जांच में ड्राइवर की कोई गलती न होना पता चला है, कॉरपोरेशन का कहना है कि ड्राइवर का आठ वर्ष का रिकॉर्ड बिलकुल अच्छा रहा है, अभी फाइनल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.