करण जौहर ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी , मांगी मदद , जोड़ने लगे…

करण लिखते हैं-‘अब ऐसी कहानियां दिखाई जाएंगी जो भारत की आत्मा दिखाएं। इस कैंपेन में बॉलीवुड आपके सहयोग की उम्मीद रखता है।’ आपको बता दें कि इस मुहिम में एकता कपूर, रोहित शेट्टी, साजिद नाडियालवाला समेत कई दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक शामिल हैं। इन सभी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करण जौहर ने चिट्ठी लिखी है।

करण ने लिखा- ‘प्रधानमंत्री मोदी जी हमारे लिए यह गर्व की बात है कि हम इस महान देश की कहानियां बनाने जा रहे हैं। अब आजादी के 75 साल का जश्न मनाया जाएगा।’ करण ने आगे लिखा- ‘‘Change Within’ कैंपेन के तहत फिल्म इंडस्ट्री ऐसी कहानियां दिखाना चाहती है.

जिसमें देश की संस्कृति और शौर्य दिखे। कहानियों ने ही हमें बनाया है। बीते साल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर राजकुमार हिरानी ने एक फिल्म बनाई थी। अब आजादी के सेलिब्रेशन के लिए खुद को कुछ शानदार मुहिम के साथ जोड़ने जा रहे हैं।’

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्पेशल चिट्ठी लिखी है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर स्पेशल फिल्में बनाएगा। करण जौहर ने इस मुहिम की जानकारी पीएम मोदी को विस्तार से दी है।