करण जौहर की पार्टी का विडियो आया सामने, ड्रग्स का सेवन करते दिखे ये लोग

2019 में करण जौहर की पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है और इसे एनसीबी ने सबमिट भी कर दिया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा कर दिया गया है कि वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है.

 

इस संदर्भ में एक मीटिंग भी की जाएगी जिसे मल्होत्रा और डीडीजी अशोक जैन द्वारा लीड किया जाएगा. इसमें एनसीबी और डीजी से वार्तालाप के जरिए य निर्णय लिया जाएगा कि मामले में अगला एक्शन क्या होगा.

बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है. एनसीबी ने ड्रग मामले में तेजी से पकड़ बना ली है और इसकी तफ्तीश भी बड़ी तसल्ली के साथ की जा रही है.

सबसे लंबी पूछताछ चल रही है. मामला तबसे ज्यादा हाइलाइट हो गया है जबसे इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ गया है. अब मामले में करण जौहर की एक पार्टी का जिक्र भी आ गया है जिसे लेकर इस बात का दावा किया जा रहा है कि पार्टी के दौरान स्टार्स द्वारा ड्रग्स का सेवन किया गया था. एनसीबी की नजर इस पार्टी पर हैं. तफ्तीश में नया खुलासा सामने आया है जिसके मुताबिक ये साफ हो गया है कि पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और एडिटेड नहीं है.

मामले में करण जौहर की पार्टी का जिक्र भी आ गया है जिसे लेकर इस बात का दावा किया जा रहा है कि पार्टी के दौरान स्टार्स द्वारा ड्रग्स का सेवन किया गया था. एनसीबी की नजर इस पार्टी पर हैं. तफ्तीश में नया खुलासा सामने आया है जिसके मुताबिक ये क्लियर हो गया है कि पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और एडिटेड नहीं है.