कटरीना कैफ ने जाह्नवी के कपडे को लेकर बोला ये, सोनम ने दिया ये जवाब

कटरीना कैफ ने हाल ही में नेहा धूपिया के ‘BFFs With Vogue’ चैट शो के दौरान जाह्नवी कपूर के जिमवेअर को लेकर कॉमेंट किया था. उन्होंने बोला था कि उन्हें जाह्नवी के बहुत छोटे जिम शॉर्ट्स को लेकर चिंता होती है.

इस बात को लेकर भले जान्हवी ने कुछ नहीं बोला हो, लेकिन जान्हवी की बहन  एक्ट्रेस सोनम कपूर को कैटरीना का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. कैटरीना के बयान के बाद सोनम सोशल मीडिया पर अपनी छोटी बहन जाह्ननवी कपूर को डिफेंड करते हुए दिखीं.

दरअसल पूरा मुद्दा है यह है कि हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर कटरीना ने बोला कि वह जिम में जाह्नवी कपूर के छोटे शार्ट्स को लेकर चिंतित रहती हैं. कटरीना ने बताया कि जाह्नवी उनके ही जिम में अभ्यास करने आती हैं  वह बहुत ही छोटे शॉर्ट्स पहनी है. बस उन्हें कभी-कभी जाह्नवी की यही बातें परेशान करती हैं.

कटरीना के बयान के बाद अब सोनम कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाह्नवी कपूर की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है वह रेग्यूलर कपड़े भी पहनती हैं बहुत ही बेहतरीन भी दिखती हैं. हालांकि सोनम ने कटरीना का नाम नहीं लिखा है. इस तस्वीर से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने इसके ज़रिए कटरीना को जवाब दिया है.