कटरीना कैफ को होती है इस एक्ट्रेस की चिंता, जानिए ये है वजह

कटरीना कैफ ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान जाह्नवी कपूर को लेकर बड़ी बात बोल दी. कटरीना ने बोला था कि जाह्नवी जिम में बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनकर आती हैं इसलिए कभी-कभी मुझे उनकी चिंता होती है. अब कटरीना के इस बयान पर सोनम कपूर ने जवाब दिया है.

सोनम कपूर को कटरीना कैफ की ये बात पसंद नहीं आई. सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो के साथ सोनम कपूर ने लिखा- वो रेगुलर कपड़े भी पहनती है. उसमें बहुत ज्यादा अच्छी लगती है.

सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप  ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं. बता दें कि कटरीना कैफ, नेहा धूपिका के टॉक शो वोग बीएफएफ में पहुंची थीं. यहां उनसे पूछा गया था कि किस सेलेब्रिटी का जिम लुक उन्हें ओवर द टॉप लगता है.

इस पर कटरीना ने बोला था, ओवर द टॉप तो नहीं लेकिन मुझे जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को देख उनकी चिंता होती है. वो मेरे ही जिम में आती है. हम साथ में जिम करते हैं. कभी कभी उसके शॉर्ट्स को देख मुझे उसकी चिंता होती है.

बता दें कि कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म हिंदुस्तान को लेकर चर्चा में हैं. वो सलमान खान के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. हिंदुस्तान 5 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान-कटरीना के अतिरिक्त नोरा फतेही, दिशा पाटनी, तब्बू  जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे.