कटरीना कैफ और विक्की कौशल करने जा रहे…, लिया दूसरे के साथ जिंदगी बिताने फैसला

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं. बॉलीवुड की कई पार्टियों और फंक्शन में दोनों साथ-साथ जाते हैं. दोनों ने अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था. अपने भाई-बहनों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

खबर के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला ले चुके हैं. खबर है कि दोनों जल्द ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे सकते हैं.

हालांकि विक्की के पापा ने इस फैसले से पहले ठीक से सोचने-समझने की सलाह दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना भी विक्की को लेकर बहुत पजेसिव हैं. उन्होंने अपने को-स्टार के साथ अंतरंग सीन करने से मना कर दिया. कटरीना नहीं चाहती कि विक्की लव सीन करें.

बॉलीवुड से एक खुशखबरी आने वाली है. दो सेलिब्रिटी अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं. हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की.

हालांकि दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा है, लेकिन इस बारे में कुछ भी साफ-साफ नहीं पता चल पाया है. बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कबूल करने वाले हैं.