कंगना रनौत से भीड़ गए दिलजीत दोसांझ, दिया ये करारा जवाब

कंगना और दिलजीत अब लगभग दो महीने से ट्विटर पर शब्दों का युद्ध चल रहा है। दिलजीत ने सोमवार को ट्विटर पर कंगना की उनके बारे में टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी। दिलजीत ने कहा – कैसे उन्होंने उनसे यह कहने के लिए कहा कि वह ‘खालिस्तानी नहीं हैं। दिलजीत ने इसे सब ‘ड्रामा’ कहा।

दोसांझ ने कहा वे टीवी पर बैठते हैं और खुद को देशभक्त कहती हैं। वे पूरे देश की तरह ही बात करते हैं। पंजाबियों ने जब भी जरूरत पड़ी है, देश के लिए अपनी जान दे दी है। भगवान न करे अगर आज इसके लिए कोई जरूरत है, तो हम भी वो करेंगे। आगे दोसांझ ट्वीट में पंजाबी में लिखा इन पंजाबियों ने तुम्हारा पक्ष चुभो दिया ?

दरअसल कंगना ने दिलजीत को रिहाना का समर्थन करने पर क्लास लगाते हुए बोली- सिर्फ एक बार कह दें कि वो खालिस्तानी नहीं है? वहीं अब अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत की टिप्पणियों का जवाब दिया ‘है। दिलजीत ने उनका नाम लिए बिना उन्हें अपने ‘ड्रामा’ बाताया।

अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए बेबाकी से बेधड़क होकर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत ने गायक और एक्‍टर दिलजीत सांझ को लेकर एक बार ऐसा सवाल किया है कि दोनों में फिर से तनातनी बढ़ चुकी है।

इससे पहले किसान आंदोलन के चलते सोशल मीडिया पर कंगना की कई बार सिंगर दिलजीत दोसांझ विवाद हो चुका है। वहीं एक बार फिर कंगना के एक सवाल पर दिलजीत दोसांझ ने करारा जवाब दिया है।