कंगना रनोट ने ट्विट कर किया ये बड़ा खुलासा, कहा – नाइट शिफ्ट में काम करना तो…

‘धाकड़’ का पोस्टर शेयर कर कंगना ने लिखा कि वो निडर और उग्र है, वो एजेंट अग्नि है। भारत की पहली महिला एक्शन थ्रिलर ‘धाकड़’ 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

कंगना इन दिनों मध्यप्रदेश के भोपाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अर्जुन विलेन बने हैं, जो जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ हथियारों और ड्रग्स की तस्करी भी करता है।

वहीं, कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का एक पोस्टर भी शेयर किया है और इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। कंगना की ‘धाकड़’ 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। कंगना रनोट ने पोस्ट में लिखा कि ‘नेपोटिज्म’ और ‘मूवी माफिया’ के अलावा एक एक्टर के तौर पर सबसे ज्यादा बुरी चीज ‘नाइट शिफ्ट’ में काम करना है।

जब सूरज उग रहा होता है, तब आप सोते हैं। आपका बॉडी क्लॉक और फूड साइकिल पूरी तरह बिगड़ जाता है। पहली कुछ रातों के बाद मुझे भूख कम लगने लगी और सब कुछ अव्यवस्थित हो गया। मेरी बॉडी को इसकी आदत पड़ने का इंतजार कर रही हूं, ट्विटर पर क्या खबर है? ”

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बताया कि एक एक्टर के तौर पर ‘नेपोटिज्म’ और ‘मूवी माफिया’ के अलावा भी एक सबसे ज्यादा बुरी चीज होती है ‘नाइट शिफ्ट’ में काम करना, जिसकी उन्हें अब तक आदत नहीं पड़ी है।