कंगना की बहन ने तापसी पन्नू को कही ये हैरान कर देने वाली बात, जानकर लोग हुए हैरान

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म सांड की आंख का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ लिखा कि सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.
Image result for तापसी पन्नू

दरअसल, फिल्म के टीजर के बाद एक्टर वरुण धवन ने डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी की खूब तारीफ की. वरुण ने लिखा कि ‘तुषार तुम पर गर्व है. असल भारतीय हीरो को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए. बेस्ट दादियां.

वरुण धवन के इस ट्वीट के बाद तापसी पन्नू ने कमेंट किया कि ‘अरे, वरुण तुमने हमारा नाम नहीं लिखा? हमारी तारीफ नहीं करोगे? क्यों क्यों क्यों?’ वरुण धवन ने तापसी को रिप्लाई करते हुए जवाब दिया कि ‘तापसी  भूमि, शरारती दादियां हैं.
हाल ही में कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद वरुण धवन  तापसी पन्नू ने अपने-अपने अंदाज में ट्रेलर की तारीफ की लेकिन कंगना की बहन रंगोली को ये बात कुछ जमीं नहीं. उनका बोलना था कि कंगना का नाम लेकर तारीफ करना चाहिए था.
रंगोली ने तापसी को टैग करते हुए ट्विटर हैंडल से लिखा है था कि ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं मगर वो कभी उसका नाम नहीं लिखते. यही नहीं उसकी तारीफ भी नहीं करते. तापसी इस तरह का नकल करना बंद करो.‘ यही नहीं रंगोली ने वरुण धवन को टैग करके लिखा था कि ‘कंगना का भी नाम लिख देते सर.‘ तापसी ने उस वक्त रंगोली को कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन अब जैसे ही उन्हें मौका मिला वो चुटकी लेने से नहीं चूकीं.