ओवैसी को उनके गढ़ में हराने के लिए बीजेपी करने जा रही ये काम, सीएम योगी संभालने कमान

अमित शाह रविवार प्रातः काल हैदाराबाद पहुंचने के बाद सबसे पहले भाग्यलक्ष्मी देवी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना करेंगे . इसी मंदिर के नाम पर बीजेपी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नर करने की मांग कर रही है .

 

गृह मंत्री हैदराबाद के सिकंदराबाद में दोपहर 12.15 से 1.30 बजे तक रोड शो करेंगे . इसके बाद दोपहर तीन बजे बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे . फिर शाम को 5.30 बजे हैदराबाद से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे .

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है . यह नगर निगम चार जिलों में है . इसमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं . इस इलाके में 24 विधानसभा क्षेत्र और तेलंगाना की पांच लोकससभा सीटें आती हैं .

यही कारण है कि नगर निगम चुनाव में केसीआर से लेकर भाजपा, कांगेस से लेकर ओवैसी ने अपनी ताकत झोंक दी है . यहां एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और चार दिसंबर को मतगणना होगी .

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद आज अमित शाह चुनाव प्रचार की कमान संभालने के लिए पहुंचेंगे. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव को 2023 के तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले का टेस्ट माना जा रहा है. यही वजह है कि बीजेपी ने सीएम के चंद्रशेखर राव और असदुद्दीन ओवैसी के विरूद्ध अपने कद्दावर नेताओं की फौज को उतार दिया है

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करेंगे. नगर निगम का यह चुनाव राष्ट्रीय पॉलिटिक्स का केन्द्र बन चुका है. ध्रुवीकरण और आरोप प्रत्यारोप के बीच अब बीजेपी के राष्ट्रीय नेता यहां पार्टी की जड़ें मजबूत करने के लिए पहुंच रहे हैं.

.