Rajkot: Indian cricketer Mohammed Siraj celebrates the wicket of New Zealand batsman Kane Williamson during the second T20 match in Rajkot on Saturday. PTI Photo by Shashank Parade(PTI11_4_2017_000193A)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इस खतरनाक खिलाड़ी वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू हो गई वनडे सीरीज के लिए बड़ा बदलाव हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आराम दे दिया है और उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में शामिल किया गया।

जसप्रीत बुमराह को आराम दिए जाने पर बीसीसीआई ने कहा कि हम जसप्रीत बुमराह पर ज्यादा बोझ नहीं डाल सकते हैं। वह लगातार पिछले 3 महीने से क्रिकेट खेल रहे हैं, इस कारण उन्हें आराम दिया जा रहा है। हम नहीं चाहते कि हमारी टीम का मुख्य गेंदबाज अहम पर चोटिल हो जाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ साथ जसप्रीत बुमराह को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और T20 सीरीज से भी आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह के स्थान पर सिद्धार्थ कौल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।