ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएल राहुल कर सकते ये काम, शिखर धवन भी होंगे साथ

केएल राहुल भी आपके रक्षक हैं। अगर केएल राहुल कीपर हैं, तो शायद नहीं। लेकिन अगर आप केएल राहुल को नहीं बनाते हैं और उदाहरण के लिए संजू सैमसन खेलते हैं, तो केएल राहुल ओपनिंग कर सकते हैं और संजू बल्लेबाजी कर सकते हैं।” यह एक संभावना है क्योंकि इस टीम के पास ऋषभ पंत नहीं हैं। ”

 

“इस सवाल का आसान जवाब नहीं है क्योंकि रोहित नहीं हैं। इसलिए, सवाल यह है कि शिखर के साथ ओपनिंग कौन करेगा, जो वनडे और टी 20 आई में सलामी बल्लेबाजों में से एक होगा।

क्या आप मयंक अग्रवाल को ओपनिंग करते देखते हैं, यह एक बड़ी बात है। सवाल या आप  चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल को विकेटों को रखने के लिए बल्लेबाजी को खोलने की संभावना नहीं है, जब तक कि भारतीय टीम मध्य क्रम में संजू सैमसन की भूमिका नहीं निभाती है, जो कर्नाटक के बल्लेबाज के साथ शीर्ष क्रम पर खेल रहे हैं।

प्रसिद्ध टिप्पणीकार ने जवाब दिया कि शिखर धवन निश्चित रूप से सलामी बल्लेबाजों में से एक होंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में मयंक अग्रवाल, केएल राहुल और संजू सैमसन के बीच दक्षिणपूर्वी साथी के रूप में चयन करना होगा।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल के पास एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने की क्षमता है, अगर उन्हें इस क्रम में शीर्ष पर बल्लेबाजी करने की अनुमति है। आकाश चोपड़ा से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ व्हाइट-बॉल श्रृंखला के लिए भारत के संभावित उद्घाटन संयोजन के बारे में पूछा गया था।