ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को लगी चोट , दूसरे मैच में हो सकते बाहर

पहले वनडे में चौथे नंबर पर उतरे स्टोइनस बल्ले से कुछ नहीं कर पाए थे। उन्हें ‘शून्य’ पर लौटना पड़ा था। स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसे हैं।

 

मैंने उन्हें नहीं देखा है, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो जाएंगे। लेकिन अगर वह ठीक नहीं होते हैं, तो किसी को उनकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो… शायद कैमरन (ग्रीन),’ ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छे फॉर्म में हैं।

स्टोइनिस अपने 7वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे। वह तुरंत मैदान से चले गए और ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर पूरा किया।

क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार 31 साल के खिलाड़ी को पेट की बाईं ओर दर्द हुआ और चोट की गंभीरता जानने के लिए स्कैन कराए जाएंगे, स्टोइनिस की चोट से हरफनमौला कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स रविवार को एससीजी में होने वाले दूसरे वनडे के लिए दौड़ में हो शामिल हो सकते हैं।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले टीम ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लग गया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के ऑलराउंड मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गए है।

जिसके चलते भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में स्टोईनिस का खेलना मुश्किल लग रहा है। पहले मैच में स्टोईनिस ऑस्ट्रेलिया के 6.2 गेंदे करके मैदान छोड़कर वापिस चले गए।