एयरटेल ने पांच नए प्री-पेड प्लान किए लांच

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने पांच नए प्री-पेड प्लान लांच किए हैं. इन प्लान्स को एयरटेल ने अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान के तहत लांच किया है. एयरटेल के इन प्लान की शुरुआती मूल्य 34 रुपये है  इनकी अधिकतम वैलिडिटी 84 दिनों की है. तो आइए इन सभी प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं.
34 रुपये वाला प्लान
सबसे सस्ते स्मार्ट प्लान की बात करें तो इसकी मूल्य 34 रुपये है. इस प्लान में  आपको 100 एमबी डाटा के साथ 25.66 रुपये का टॉकटाइम मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस प्लान में कॉलिंग की दर 2.5 पैसे प्रति सेकेंड है.
64 रुपये का प्लान
एयरटेल के इस स्मार्ट प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 500 एमबी डाटा मिलता है.इस प्लान में कॉलिंग का दर 30 पैसा प्रति मिनट है.

144 रुपये का प्लान
कंपनी के इस प्लान में आपको 42 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी डाटा मिलता है. इस प्लान में भी आउटगोइंग कॉलिंग का दर 30 पैसा प्रति मिनट है.

244 रुपये का रिचार्ज

एयरटेल के इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलता है  इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इस प्लान में आउटगोइंग कॉलिंग की दर 30 पैसे प्रति मिनट है. बता दें कि इनमें से किसी भी प्लान में आफको अनलिमिटेड कॉलिंग या मैसेज की सुविधा नहीं मिलती है.