एयरटेल का नया प्लान मात्र  97 रुपये में दे रहा ये…

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ता प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल के इस प्लान की मूल्य 97 रुपये है. अब बात एयरटेल के इस प्लान के फायदे की करें तो इस 97 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 2 जीबी डाटा मिलेगा  इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की होगी.

Image result for एयरटेल

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS भी मिलेंगे. हालांकि एयरटेल का यह प्लान वैसेकुछ ही सर्किल में उपलब्ध है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे सभी सर्किल के लिए जारी किया जाएगा.

आपको आपको याद दिला दें कि एयरटेल ने इस पिछले वर्ष सितंबर में भी 97 रुपये का प्री-पेड कॉम्बो रिचार्ज प्लान पेश किया था जिसमें 1.5 जीबी डाटा के साथ 350 मिनट की कॉलिंग मिल रही थी, हालांकि यह प्लान कुछ ही महीनों बाद बंद हो गया था.

एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक 97 रुपये वाला यह वैसे आंध्र प्रदेश, तेलंगाना  कर्नाटक सर्किल के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी  रोमिंग कॉलिंग मिलेगी.

बता दें कि एयरटेल ने पिछले हफ्ते ही 148 रुपये का नया प्री-पेड प्लान पेश किया है जिसमें कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा.  इसके अतिरिक्त इस प्लान में रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे.साथ ही, इस प्लान में आपको एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को Wynk म्यूजिक एप का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है  इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.