एनसीबी में पेशी से पहले श्रद्धा कपूर ने छोड़ा घर, मीडिया को चकमा देखर पहुची यहाँ…

इससे पहले सारा अली खान को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे कि वो अपने घर से नहीं बल्कि किसी दोस्त के घर से ही सीधा एनसीबी के दफ्तर पहुचने वाली हैं। हालांकि बाद में ये खबरें गलत साबित हुईं और सारा अली खान अपने घर से बाहर से ही निकलती हुईं दिखाई दी थी।

 

हालांकि दीपिका पादुकोण ने भी मीडिया के कैमरों से बचने के लिए एक अनूठा तरीका निकाला था और वो अपने बिल्डिंग की दूसरे गेट से मिनी एसयूपी में निकली हैं। जिससे मीडिया के कैमरे उन्हें स्पॉट नहीं कर पाए। ये जानकारी फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने इस पोस्ट के जरिए दी।

मौके की नजाकत को समझते हुए अदाकारा श्रद्धा कपूर ने भी मीडिया को चकमा देने की पूरी तैयारी कर ली थी। तीनों ही अदाकाराओं के घर के बाहर भारी मात्रा में मीडिया कर्मी मौजूद थे और पल-पल की जानकारी दर्शकों को दे रहे थे।

ऐसे में श्रद्धा कपूर ने एनसीबी में अपनी पेशी से पहले ही घर छोड़ दिया था। श्रद्धा कपूर अपने घर से नहीं बल्कि अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के घर से एनसीबी के दफ्तर के लिए निकली थी।

रोहन श्रेष्ठा के घर के बाहर मीडिया कर्मी ज्यादा नहीं थे हालांकि कुछेक पापाराज्जी वहां मौजूद थे जिन्होंने श्रद्धा कपूर की कार को रोहन श्रेष्ठा के घर से बाहर निकलते हुए देखा।

बॉलीवुड की नंबर 1 स्टार दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म स्टार सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में हाजिरी लग रही हैं। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों अदाकाराएं भी एनसीबी के सामने पेश हुई हैं।

श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जहां खबर लिखने तक एनसीबी के दफ्तर में पहुंच चुकी हैं। तो वहीं, सारा अली खान भी एनसीबी दफ्तर के रास्ते में हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी ड्रग्स मामले की लपेट में हैं। जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। ऐसे में आज का दिन काफी गहमागहमी भरा है।