एक रात बिताने के लिए इस अभिनेत्री को मिला 1 करोड़ रुपये का ऑफर , जानिए फिर क्या हुआ…

अभिनेत्री ने जवाब दिया, “ये लोग बहुत अज्ञात हैं। उन्हें यह समझने की जरूरत है कि मैं बिक्री के लिए नहीं हूं। मैं सिर्फ एक दृश्यमान चीज हूं। ‘ साक्षी ने खुद अपने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करके एक रात बिताने के लिए 1 करोड़ रुपये का प्रस्ताव मिला है।

इस बीच, एक आदमी ने साक्षी को एक रात के लिए एक करोड़ की पेशकश की थी। साक्षी ने उसे सही जवाब दिया। साक्षी अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिनके साथ ऐसी घटना हुई है। अभिनेत्री-मॉडल सोफिया हयात के साथ दो बार पहले भी ऐसा हो चुका है।

बॉलीवुड की तरह, दक्षिणी उद्योग में शीर्ष श्रेणी के कलाकार हैं। केवल बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि दक्षिण की कई अभिनेत्रियां इतनी खूबसूरत और साहसी हैं कि लोगों की निगाहें उन्हें देखते ही पकड़ लेती हैं।

साक्षी चौधरी दक्षिण की ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं। तेलुगु अभिनेत्री साक्षी चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। साक्षी को इस वीडियो को शेयर करने के बाद एक ट्रोल ने निशाना बनाया। उन्होंने साक्षी के इस वीडियो पर गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए।

सोशल मीडिया के युग में, सभी कलाकार सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। इसलिए वे कलाकार अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहते हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपडेट करते रहते हैं।

वे इस सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कुछ तस्वीरें, वीडियो या मूवी ट्रेलर भी साझा कर रहे हैं। लेकिन कई बार अपनी तस्वीरों आदि को शेयर करते समय, अभिनेत्री को कुछ बातों के कारण विवाद का सामना करना पड़ता है। कुछ मूर्ख लोग टिप्पणी करते हैं यदि वे बात कर रहे हैं। इस बीच, हम आज एक ऐसा मामला देखेंगे।