एक पिता ने अपने बच्चे का सपना पूरा करने के लिए बेच दिया ये…

धरती पर पिता भगवान के समान है. वह बच्चों की हर खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं. बच्चों की खुशी में ही उनकी पूरी संसार है.
पिता की खुशी अपने बच्चों की सफलता में निहित होती है. एक पिता अपने बच्चों की सफलता के लिए हर त्याग करने के लिए सदैव तैयार रहता है. ऐसे ही कहानी देहरादून के रिक्शा चालक राजन भंडारी की है.

ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले प्रेमनगर के बड़ोवाला निवासी राजन भंडारी की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. राजन के बेटे अक्षित (12) को डांस में करियर बनाने की लगन है. अक्षित तीन वर्ष से बनियावाला स्थित एक डांस एकेडमी में डांस की बारीकियां सीख रहा है.

अक्षित को सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले सुपर डांसर चैप्टर तीन में मौका मिला तो आर्थिक समस्या आड़े आ गई. हालांकि राजन ने बेटे की खुशी के लिए अपनी आजीविका का एकमात्र साधन दांव पर लगा दिया और ई-रिक्शा की बैटरी बेच दी. इसके बाद राजन ने केबल ऑपरेटर की कार्य प्रारम्भ करके किसी तरह परिवार को संभाला.

अब अक्षित सुपर डांसर चैप्टर तीन के सेमीफाइनल में स्थान बना ली है. राजन भंडारी ने बोला कि अक्षित की इस कामयाबी से परिवार को एक नयी पहचान मिली है. उन्होंने अक्षित के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है. अक्षित की छोटी बहन आंचल भंडारी कक्षा 11 की छात्रा है.