एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया शर्मनाक काम, गर्भवती हुई तो जहर देकर ले ली जान

राजस्थान में बाप-बेटी के संबंध को शर्मसार कर देने वाला मुद्दा सामने आया है. सीकर के बराल गांव में एक पिता अपनी 16 वर्ष की बेटी से लगातार बलात्कार करता रहा. जब पिता को पता चला कि वो गर्भवती है तो उसने बेटी को जहर डालकर मार डाला.


दरअसल, ये मुद्दा तब सामने आया जब लगभग 15 दिन पहले आदमी की छोटी बेटी अपने मामा व नाना के साथ थाने पहुंची. छोटी बेटी ने शिकायत पंजीकृत कराई कि बड़ी बहन के बाद अब वो उसके साथ गलत हरकत करना चाहता है.

छोटी बहन ने आरोप लगाया कि बड़ी बहन को मारने के बाद उसके पिता ने बिना किसी को बताए चुपचाप ढंग से उसका अंतिम संस्कार कर दिया. नाबालिग ने बताया कि उसका पिता शराबी है. उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला से भी गैरकानूनी संबंध हैं. वह मां के साथ भी हाथापाई करता था.

लड़की ने बताया कि 31 अप्रैल 2019 को उसके पिता व पड़ोसी महिला दोनों घर आए. मां व मेरे साथ हाथापाई कर कमरे में बंद कर दिया. दोनों ने गर्भवती हुई बड़ी बहन को दूसरे कमरे में ले जाकर गर्भपात के लिए उसे एल्ड्रिन पिला दिया. एल्ड्रिन पिलाने से उसकी तबीयत बेकार हो गई. बाद में उसे अस्पताल ले जाने की बात बोल कर दोनों घर से ले गए.

नाबालिग ने आगे बताया कि तीन मई को पिता व प्रेमिका उसकी बड़ी बहन को मृत अवस्था में लेकर वापस घर पहुंचे व गुपचुप ढंग से 10 लोगों को साथ में लेकर दाह-संस्कार कर दिया. नाना-मामा घर आए तो पिता ने किसी को कुछ नहीं बताने दिया.

छोटी बेटी से गलत हरकत के मुद्दे में पुलिस आरोपी पिता को पहले ही अरैस्ट कर चुकी है. एसपी डॉ। अमनदीप सिंह कपूर ने रानोली पुलिस को केस पंजीकृत कर जाँच के आदेश दिए हैं.पुलिस ने मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ कर दी है.