एक्ट्रेस सारा खान अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज़ के लिए हुई मशहूर, करने जा रहीं शादी

टीवी की दुनिया में आए दिन किसी ना किसी स्टार के रिश्ते के टूटने और जुड़ने की खबर आती रहती है। अब आप सारा खान को ही ले लीजिए। टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज़ के लिए मशहूर हैं।

टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ से फेमस हुईं सारा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि सारा ने अपनी सर्जरी करवा ली है। इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। अब सारा इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खबरों में है। दरअसल बताया जा रहा है कि सारा इन दिनों टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही है।

अंकित और सारा पिछले काफी वक्त एक साथ रिलेशन में हैं। अब खबर आई है कि सारा जल्द ही अंकिता से शादी करने जा रही हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा खुद सारा ने नेशनल टीवी पर किया है। हाल ही में सारा अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में पहुंची थी। इस दौरान सारा ने अपनी शादी को लेकर बात कह दी।

सारा अर्जुन के शो में अपनी बहन आर्या खान के साथ पहुंची थी। इस शो पर सारा और आर्या के साथ-साथ रोहन मेहरा और कांची सिंह भी आए थे। हाल ही में शो का एक प्रोमो आया है, इसमें अर्जुन सारा से सवाल कर रहे हैं कि क्या आप शादी कर रही हैं। तो सारा कहती हैं कि हां वो इसी साल शादी कर रही है। इसके अलावा अर्जुन ने पूछा कि वो कौन है तो सारा कहती हैं कि वो एक एक्टर ही है और उसका नाम ए से शुरू होता है। ऐसे में साफ हो गया है कि सारा जल्द ही अंकित गेरा से ही शादी कर रही हैं।

सारा और अंकित एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में साथ भी काम कर रहे हैं। अब इस साल सारा भी शादी के बंधन में बंध जाएंगी। बता दें कि सारा सारा ने बिग बॉस के घर में ही अली मर्चेंट के साथ शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों की ये शादी टूट गई और अब सारा को अंकित के रूप में नया हमसफर मिला है।