एक्ट्रेस नुसरत जहां समेत इन 5 एक्ट्रेस ने अपने प्यार के बीच नहीं आने दिया ये…

एक्ट्रेस  टीएमसी सांसद नुसरत जहां लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. शपथ ग्रहण में उनके अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया, साथ ही उनकी विवाह की फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं हालांकि विवाह को लेकर बहुत ज्यादा टकराव भी हो रहा है.
नुसरत पर देवबंद के धर्मगुरुओं ने फतवा जारी कर दिया. उनका बोलना है कि मुस्लिम लड़कियों को सिर्फ मुस्लिम लड़कों से ही निकाह करनी चाहिए. यही नहीं फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने बोला कि इस्लाम के अनुसार यह विवाह मान्य नहीं है. नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हिंदू रीति रिवाज से विवाह की है. नुसरत जहां के अतिरिक्त ऐसी कई एक्ट्रेस रहीं जिनके प्यार के बीच धर्म आड़े नहीं आया.
सोहा अली खान  कुणाल खेमू सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने वर्ष 2015 में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से विवाह की. कुणाल खेमू एक कश्मीरी पंडित परिवार से संबंध रखते हैं. इस कपल के बीच धर्म कभी रोड़ा नहीं बना.
संजय दत्त  मान्यता दत्त मान्यता दत्त ने संजय दत्त से विवाह के बाद अपना नाम बदल लिया. विवाह से पहले वो मुस्लिम धर्म को मानने वाली थीं. उनका वास्तविक नाम दिलनवाज शेख है. दोनों ने वर्ष 2008 में विवाह की थी.
जरीना वहाब  आदित्य पंचोली बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब ने एक्टर आदित्य पंचोली से वर्ष 1986 में विवाह की थी. जरीना वहाब का जन्म आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. इस कपल के दो बच्चे हैं जिनका नाम सूरज पंचोली  सना पंचोली है.
मधुबाला  किशोर कुमार अपनी खूबसूरती  एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस मधुबाला ने लोकप्रिय सिंगर किशोर कुमार से विवाह की थी. कम ही लोगों को पता है कि मधुबाला का वास्तविक नाम मुमताज जहां बेगम था.