एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान पर रवीना टंडन ने कही ये हैरान कर देने वाली बात, जानिए ऐसे…

एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान के बाद से ही लगातार चर्चाओं का दौर जारी है. उन्होंने लंबे चौड़े पोस्ट में बोला था कि फिल्मों की वजह से वो धर्म से दूर होती जा रही हैं इसलिए इंडस्ट्री छोड़ने का निर्णय किया. जायरा के इस निर्णय की कईयों ने आलोचना की तो कई उनके सपोर्ट में भी उतरे.
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक टेप सामने आया है जिससे पता चलता है कि एक मौलवी ने जायरा  कश्मीर की 8-9 वर्ष की किक-बॉक्सिंग चैंपियन तजामुल को लेकर बोलाकि दोनों नौजवानों ने इस्लाम की सीमाओं से परे जाकर कश्मीरियों को शर्मिंदा करने का कार्य किया है. मौलवी ने जायरा का सपोर्ट करने के लिए उसके परिवार के सदस्यों की आलोचना की है. रवीना टंडन ने इस वीडियो को टैग करते हुए एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है.
रवीना टंडन ने इस वीडियो को टैग करते हुए ट्विटर हैंडल से लिखा है कि ‘अगर यह ठीक है कि उसने प्रेशर में इंडस्ट्री छोडने का निर्णय किया है तो यह दुखद है. क्या वो इस भय को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट नहीं लिख सकती थी? वो कई नौजवान लड़कियों की भूमिका मॉडल है.
एक दूसरे ट्वीट में रवीना ने लिखा कि ‘मैं उसके अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं करती हूं. यह वीडियो देखने के बाद मुझे अपने कहे पर पछतावा हो रहा है जो मैंने तुरंत रिएक्शन दिया था. ऐसा होने कि सम्भावना है कि उसे ऐसा लिखने पर विवश किया गया. मेरे जैसे लोग जो फिल्म, सिनेमा  इंडस्ट्री से बेहद प्यार करते हैं उनके लिए यह स्वीकार्य नहीं है. ट्वीट डिलीट कर रही हूं जो सुनने में बेहद कड़वा था.