एक्ट्रेस काजोल ने पहली बार खोला ये बड़ा राज, कहा – एडल्ट होने के बारे में…

काजोल ने कहा- ‘मेरे माता-पिता तब अलग हो गए थे जब मैं साढ़े चार साल की थी और ये बहुत गलत भी हो सकता था. मेरे ऐसे कई दोस्त हैं जिनके माता-पिता आज तक साथ में हैं लेकिन सही जगह नहीं हैं.

उन्हें अच्छा बचपन नहीं मिला. मैं अपने पिता से अपने पिता से अलग प्यार करती थी और अपनी मां से अलग और मैं उन्हें साथ में भी प्यार करती थी’.

काजोल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नेटफ्लिक्स बहनस्प्लेनिंग के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंची. इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘मुझे बहुत ही शानदार परवरिश मिली है. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे इतने आगे की सोच रखने वाले अद्भुत लोगों ने बड़ा किया है.

जिन्होंने मुझे जिंदगी के बारे में, बड़े होने के बारे में और एक एडल्ट होने के बारे में उस वक्त सिखाया जब मैं बच्ची थी. मुझे इस बारे में भी पता है कि अगर ये थोड़ा सा भी गलत हो जाती जो क्या होता’.

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों लेटेस्ट रिलीज हुई नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘त्रिभंगा’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में काजोल को जमकर तारीफें मिल रही हैं.

इस फिल्म में तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में काजोल ने एक तलाकशुदा महिला की बेटी और चाइल्ड एब्यूज की शिकार हो चुकी लड़की का किरदार निभाया है.

वहीं काजोल ने हाल में फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू में अपने माता-पिता के अलग होने (Parents Separation) पर भी खुलकर बात की है. उन्होंने बताया वो तब करीब साढ़े चार साल की थीं जब उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे.