एक्टर सोनू सूद अब इन लोगो को देंगे ई-रिक्शा, च्छे भविष्य के लिए…

सोनू सूद ने अपनी इस नई योजना को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसके जरिए उन्होंने लोगों को इस योजना से जुड़ी जानकारी दी है. ‘कल के अच्छे भविष्य के लिए आज एक छोटा सा कदम.

 

ऐसे लोगों को ई-रिक्शा उपलब्ध कराना, जो इसके जरिए अपना छोटा बिजनेस शुरू कर सकें. लोगों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एक छोटा सा सहयोग.’ हालांकि, इससे पहले भी सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए नई-नई योजनाएं ला चुके हैं.

इसके बाद भी वह लगातार गरीबों की मदद करते जा रहे हैं. अब उन्होंने कोरोना काल में नौकरी गंवा चुके जरूरतमंदों को ई-रिक्शा मुहैया कराने की योजना बनाई है.

एक्टर खुद कमाओ घर चलाओ नाम का एक नया कॉन्सेप्ट लाए हैं, जिसके जरिए जरूरतमंद युवा ये ई-रिक्शा पा सकते हैं. इसके जरिए वे उन लोगों को आत्मनिर्भर बनने का मौका दे रहे हैं जिनकी नौकरियां कोरोना काल में चली गईं.

कोरोना काल (Coronavirus) में लगे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश के जरूरतमंदों की मदद करके देश की आम जनता का दिल जीत लिया है. खास बात ये है कि सोनू सूद के लोगों की मदद करने का सिलसिला अभी बंद नहीं हुआ है.

लॉकडाउन (Lockddown) में जिस तरह से उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया, गरीबों तक आर्थिक मदद पहुंचाई, वो देख देश की नजरों में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) का सम्मान बहुत बढ़ गया है. सोनू सूद अपने नेक कामों के चलते अब गरीबों के मसीहा बन चुके हैं.