Jaipur: Delhi Capitals' Rishabh Pant and Colin Ingram celebrate after winning the 40th match of IPL 2019 between Rajasthan Royals at Sawai Mansingh Stadium in Jaipur, on April 22, 2019. (Photo: IANS)

ऋषभ पंत ने खोला ये बड़ा राज, कहा अगले साल आईपीएल में करेंगे ये काम…

पंत ने मंगलवार रात को खेले गए फाइनल में 56 रनों की पारी खेली और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 96 रनों की साझेदारी निभा टीम को सात विकेट के नुकसान पर 157 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

 

मुंबई ने 18.4 ओवरों में पांच विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वह खिताबी सूखे को खत्म नहीं कर पाई और मुंबई ने अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता।

पंत ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा, सीजन का अच्छा अंत नहीं कर सके इससे निराश हैं। हमने उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हमने हमेशा लड़ने की भावना दिखाई है। टीम के साथियों और प्रशिक्षकों को साथ देने के लिए शुक्रिया। हमारे प्रशंसकों को ढेर सारा प्यार। हम मजबूती से वापसी करेंगे।

आईपीएल-13 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों मात खाने वाली दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि उनकी टीम अगले सीजन मजबूती से वापसी करेगी।