ऋतिक से टकराव को बढ़ावा नहीं देना चाहतीं ये एक्ट्रेस, जानिए ये है वजह

ऋतिक रोशन व कंगना रनौत का टकराव एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। बीते बहुत ज्यादा समय से कंगना की बहन रंगोली चंदेल ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन से जुड़े कई चौंकाने वाले दावे करती दिख रही हैं।

वहीं ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ का कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की एक ही रिलीज डेट को लेकर भी खूब बवाल देखने को मिला था। इस पर कंगना ने अब तक कुछ बोला है। जब मीडिया ने कंगना से इस मुद्दे पर सवाल किया तो कंगना ने सभी को दंग करने वाला रिएक्शन दिया। कंगना कई मौकों पर ऋतिक पर सीधा हमला बोलती नजर आई हैं। लेकिन इस बार उनका रिएक्शन कुछ व ही था।

दरअसल, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ व कंगना रनौत की ‘जजमेंटल है क्या’ की रिलीज डेट एक हो गई थी। जिसके बाद ‘सुपर 30’ की टीम ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट में परिवर्तन किया व अब ये फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है। इसी बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। जहां इन सभी चीजों के बीच ऋतिक रोशन ने चुप्पी साधी हुई है वहीं लगता है कि कंगना रनौत भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।

जब कंगना से इसी बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘तुम लोग पकते नहीं हो क्या एक ही बात से? संसार कहां से कहां पहुंच गई, आगे बढ़ो जीवन में’। कंगना के इस बयान से साफ है कि वो अब ऋतिक से टकराव व इस पर मीडिया के इंटरेस्ट को बढ़ावा नहीं देना चाहतीं। वो सिर्फ अपनी फिल्मों व करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

बात वर्क फ्रंट की तो जहां ऋतिक रोशन ‘सुपर 30’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर व 3 गाने सामने आ चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत भी अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की तैयारियों में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव नजर आएंगे। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है।