ईशा गुप्ता ने शेयर की हॉट तस्वीर, मिनटों में वायरल हो गई ये फोटो

ईशा गुप्ता कई बार अपनी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती है. हालांकि अभिनेत्री हमेशा ट्रोल करने वालों को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं.

 

हांल में ही ट्रोर्स के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा था कि साल 2020 के बाद भी लोग निगेटिव होने और ट्रोल करने में व्यस्त हैं. इन चीजों को लेकर कभी-कभी बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं इ​सलिए ऐसा कर रहे हैं. उनके पास बात करने के लिए कोई भी नहीं है और यही वजह है कि वह दूसरों को ट्रोल करते हैं.’

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरे शेयर की है. ईशा गुप्ता ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस की ये फोटो सेाशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ईशा के लेटेस्ट तस्वीर में वह टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बाथरूम में मिरर के सामने बेहद बोल्ड पोज देते हुए तस्वीर खिचवाई है.

इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में अभिनेत्री बेड पर बैड कर अपर बॉडी स्ट्रेचिंग करते नजर आ रही हैं. उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “वी मेड इट थ्रू दिसंबर.

मेरे परिवार और दोस्तों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं, प्यार करने वालों का साथ पाकर मैं धन्य हूं. आज रात वूल्फ मून के लिए तैयार. हैशटैग बॉय 2020. ”

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने 2020 को अलविदा कहने के लिए सोशल मीडिया पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैन्स के लिए चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसे ही फोटोज बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर किया है. बता दें कि इशा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.