ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के शूटिंग में बिजी है। सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। 80 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग पूरी हो चूकी है। आज से फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हो रही है। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर दी है, आज से हम फिल्म भारत के आखिरी शेड्यूल के लिए शूटिंग शुरू कर रहे हैं। अब ईद ज्यादा दूर नहीं है।

आपको बता दें इससे पहले सलमान खान के जन्मदिन पर कई फैंस नाराज हुए थे। जिसका कारण था की उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म भारत का कोई पोस्टर रिलीज नहीं किया गया। इस नाराजगी का डायरेक्टर ने फैंस को जवाब दिया था की फिल्म बड़ी है तो इसके पहले लुक को खास दिन पर रिलीज किया जाएगा। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि फिल्म का पहला लुक 26 जनवरी को रिलीज होगा।

लिहाजा हो सकता है अली गणतंत्र दिवस के मौके पर ही फिल्म का पोस्टर रिलीज करें। यूं भी भारत 5 जून को होगी यानि की ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि, इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।