इस सुपर मॉडल को डेट कर रहे आद‍ित्य, बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्टर आद‍ित्य कपूर के सुपर मॉडल दीवा धवन संग र‍िलेशन की खबरें लंबे वक्त से चर्चा में हैं. दोनों को कई बार साथ में आउट‍िंग करते देखा गया है. लेक‍िन दोनों के र‍िलेशन का सच क्या है, इस पर पहली बार आद‍ित्य रॉय कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी व‍िद करण में बातचीत की.

आद‍ित्य और दीवा धवन के र‍िलेशन की खबरें दरअसल एक ड‍िनर डेट के बाद शुरू हुईं. इस ड‍िनर डेट के बाद दीवा ने इंस्टाग्राम पर मिस्ट्रीमैन को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. साथ ही यह भी ल‍िखा था, “मुझे प्यार हो गया है.”

इस तस्वीर के बाद ये कयास लगने शुरू हो गए क‍ि दीवा के साथ जो शख्स है वो आद‍ित्य रॉय कपूर हैं. इस वाकये पर आद‍ित्य ने करण से कहा, “मैं स‍िर्फ च‍िल कर रहा हूं, एक व‍िलेन की तरह. मेरे और दीवा के र‍िश्ते की खबरें पूरी तरह से अफवाह हैं.”

आद‍ित्य ने कहा, “वो एक बहुत अच्छी लड़की है. मेरी बहुत पुरानी दोस्त है. हम दोनों की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान कई सालों पहले एक दोस्त के जर‍िए हुई थी. हम दोनों एक द‍िन मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट में ड‍िनर पर गए. बस वहीं पैपराजी ने तस्वीरें क्ल‍िक कीं और कहानी अपने आप बना दी गई.”

आखिर क्यों अंटार्कटिका के ग्लेशियर से निकलने लगता है खून, सच्चाई है बेहद खौफनाक…
बता दें आद‍ित्य रॉय कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर सोनाक्षी स‍िन्हा के साथ नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फ‍िल्म कलंक में आद‍ित्य कपूर की जोड़ी पहली बार सोनाक्षी स‍िन्हा संग नजर आएंगे.