इस सप्ताह राजस्थान के जैसलमेर में होने वाली एक महंगी विवाह में शामिल हो सकते हैं ट्रंप के बेटी-दामाद

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद जैरेड कशनर इस सप्ताह राजस्थान के जैसलमेर में होने वाली एक महंगी विवाह में शामिल हो सकते हैं. उनके साथ उनकी पत्नी  ट्रंप की बेटी इवांका भी आ सकती हैं. Image result for ट्रंप के बेटी-दामाद

22 नवंबर से 25 नवंबर तक चलने वाले विवाह समारोह में दोनों शिरकत कर सकते हैं. वहीं अमेरिकी दूतावास को इस बारे में कुछ नहीं पता है.

जानकारी के मुताबिक अमेरिकी दूतावास के ऑफिसर  सुरक्षा कर्मियों की 50 सदस्यों की टीम जैसलमेर पहुंच चुकी है. यहां आकर उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया. अलावा पुलिस अधीक्षक राजीव दत्ता ने बताया कि जैरेड  इवांका के विशेश चार्टर्ड प्लेन से आने की आसार है. वह 22 नवंबर को आ सकते हैं.

जिला कलेक्टर ओम कासेरा का कहना है कि जैरेड  बाकी लोगों से संबंधित औपचारिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि जैरेड  इवांका प्रतिष्ठित उद्योगपति की इस विवाह में शामिल होंगे  हो सकता है कि वह यहां एक रात भी गुजारें. इसके बाद वह जैसलमेर से 25 नवंबर को रवाना होंगे.

इससे पहले भी इवांका हिंदुस्तान आ चुकी हैं. यहां वर्ष 2017 में उन्होंने हैदराबाद में आयोजित वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में शिरकत की थी.