इस शो के प्रोड्यूसर ने ‘दिशा वकानी’ को दी धमकी, वापस नहीं लौटीं तो…

दोस्तों पिछले कई दिनों से टीवी के मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। जी हां आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य किरदार दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को लेकर चर्चा जोरों पर हो रही हैं। पिछले दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि वो दिशा वकानी इस शो को ​छोड़ दिया हैं। अब वो इस टीवी शो में नहीं नजर आएंगी और इस शो में उनका रिप्लेसमेंट इन दिनों ढूंढा जा रहा हैं।

अब आई ताजा खबरों के अनुसार, दिशा ने मेकर्स के सामने सीरियल में वापसी के लिए टाइम्स और शो में उपस्थिति को लेकर कुछ शर्ते रखी हैं। हालांकि पिछले दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पिछले दिनों कुछ भी कहरने से मना कर दिया था। लेकिन अब उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए असित कुमार मोदी ने बताया कि, मेरा एक्ट्रेस के साथ कोई विवाद नहीं है। दिशा पिछले एक साल से अधिक समय से हमारे साथ काम नहीं कर रही हैं। किसी भी मां के लिए यह स्वाभाविक है कि वह अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती है, लेकिन अब जब उनकी बेटी एक साल की हो गई है, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी। मेरे दर्शक दयाबेन की लंबी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन रेटिंग प्रभावित नहीं हुई है।

हमने दिशा को निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय दिया है। रिपोर्ट्स के विपरीत, कोई पैसे की समस्या नहीं है, क्योंकि मेरी टीम उनके संपर्क में है। किसी भी मामले को सुलझा लिया जा सकता है। मैं अभी भी उसके लौटने का इंतजार कर रहा हूं, लेकिन अगर उन्होंने कुछ समय में अपने फैसले के बारे में नहीं बताया तो मुझे उनका रिप्लेसमेंट करना पड़ेगा। मेरा मानना है कि कोई भी एक्टर शो से बड़ा नहीं होता।