इस वजह से मिठाई नहीं खा सकते अमिताभ बच्चन, बताई अपनी तकलीफ

वहीं जुलाई महीने में अमिताभ बच्चन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए। बीमारी से ठीक होने के तुरंत बाद ही उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति शो की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

वह अभी बिना रुके काम कर रहे हैं और इसलिए लोग उनकी फिटनेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। लेकिन इन सबके लिए अमिताभ बच्चन सख्त डायट का पालन करते हैं। यहां तक कि वह मिठाई तक नहीं खाते। यही वजह है कि उन्होंने हाथ में मिठाई लेने पर कहा कि इससे बड़ा टॉर्चर जिंदगी में कोई नहीं हो सकता।

उनकी इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने बीते साल ही बॉलीवुड में अपने 50 साल का सफर पूरा किया है और उनका ये सफर अब भी जारी है।

इस साल वह शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ देखे गए थे। इस फिल्म में अमिताभ ने एक पुरानी हवेली के मालिक का किरदार निभाया था, जबकि आयुष्मान खुराना उनके किराएदार बने थे। फिल्म में दोनों के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया है।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने हाथों में मिठाई लिए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

जिसे उन्होंने तकलीफ देने वाला बताया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपने मीठा खाना छोड़ दिया, तब शूट के लिए पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन। और कहा बेटा, ऐसा एक्सप्रेशन हो जैसे आपने खा लिया हो। इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता।’