इस वजह सलमान खान ने फिर एकदम तमाशे भरे लहज़े में उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मज़ाक

सलमान खान और कैटरीना कैफ का ईक्वेशन ऐसा है कि दोनों एक दूसरे को कुछ भी बोल सकते हैं। और सलमान खान, कैटरीना कैफ के गुस्से से डरते हैं ये हाल ही में एक इंटरव्यू में पता चला। दरअसल, भारत के प्रमोशन के लिए सलमान और कैटरीना रेडियो मिर्ची को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान कैटरीना अपने किरदार के बारे में बता रही थीं।

जैसे ही कैटरीना ने अपने किरदार के बारे में बताना शुरू किया, सलमान ने फिर एकदम तमाशे भरे लहज़े में प्रियंका चोपड़ा का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि थैंक यू प्रियंका। बस फिर क्या था कैटरीना रूकी, सलमान को टोका और फिर उन्हें घूरा। बस सलमान झेंप कर हंस कर रह गए।

कैटरीना कैफ भारत में कुमुद नाम का किरदार निभा रही हैं जो काफी सशक्त है। और उन्होंने इस रोल की काफी तारीफ की है। शायद ये कैटरीना कैफ के करियर का सबसे अहम किरदार हो।अली अब्बास ज़फर पहले ही कई बार सलमान खान के बचाव में उतरे हैं और साफ कहा कि सलमान खान ने कहीं भी ज़बरदस्ती प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं घसीटा है। किसी ने उनसे प्रियंका के बारे में सवाल पूछा और चूंकि सलमान का मज़ाक करने का अंदाज़ ऐसा ही है, उन्होंने बोल दिया।

जिस तरह सलमान खान प्रियंका चोपड़ा को खरी खोटी सुनाकर उनकी बेइज़्जती कर रहे हैं, सिंगर सोना मोहापात्रा ने उन्हें बद्तमीज़ और बिगड़ा हुआ अमीर आदमी कहा था जिसे औरतों की इज़्जत करना नहीं आता है।सलमान ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था कि इस करियर में अपनी जगह बनाने के लिए आप बहुत सारी मेहनत करते हैं और प्रियंका के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म थी। फिर भी उसने फिल्म छोड़ दी।प्रियंका के दिमाग में आया होगा कि इसके बाद सलमान मेरे साथ कभी कोई फिल्म नहीं करेगा लेकिन फिर भी उसने ये फिल्म छोड़ी। ज़्यादातर लोग अपने पति छोड़ देते हैं।अब जब सलमान ने इतना कुछ कह ही दिया था तो लाज़िमी था कि उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी दोबारा प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करेंगे। सलमान ने कहा बिल्कुल, अगर उसके पास मुझे देने के लिए कुछ काम हो तो!!

फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने भी साफ किया कि वो कभी चाहते ही नहीं थे कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा हों। वो हमेशा से कैटरीना को ही लेकर ये फिल्म सोच पा रहे थे। कैटरीना उनकी लकी चार्म हैं।कैटरीना कैफ का कहना था कि वो काफी लकी हैं कि उन्हें कुमुद जैसा किरदार निभाने का मौका मिला। हालांकि उन्हें शुरू से ही ये किरदार बहुत पसंद था लेकिन वो इसे कर नहीं पा रही थीं क्योंकि ये किसी और के पास था।

सलमान खान ने पहले भी प्रियंका चोपड़ा को काफी धोया है। एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि शायद उन्हें मेरे साथ फिल्म करनी ही नहीं थी क्योंकि मैंने उनके सामने सारे सुझाव रखे थे।