इस लड़की मके प्यार में पागल हुए सैफ अली खान के बेटे, तस्वीर देख मचा हडकंप

इब्राहीम अली खान की गर्लफ्रेंड की तो वो इन दिनों यूटियूब स्टार मेघना कौर को डेट कर रहे हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चूका है। बात मेघना कौर की की करें तो मेघना एक यूटियूबर हैं और खुद का एक चैनल चलाती हैं। सोशल मीडिया पर भी मेघना काफी एक्टिव रहती हैं गौरतलब बात है की इन्स्टा पर मेघना को तकरीबन 7 लाख लोग फॉलो करते हैं।चार सवालों के जबाब देकर जीते हजारो रूपये

वहीँ उनके बड़े बेटे इब्राहीम अली खान भी पूरी तरह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। लुक्स ही नहीं इब्राहिम अली खान के शौक भी पिता की तरह एकदम नवाबी हैं। इब्राहीम अली खान को कई बार दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जा जुका है।

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहीम अली खान जिनको देखकर आपको भी जवानी वाले सैफू मियाँ याद आ जायेंगे।

इब्राहीम ली खान देखने में हुबहू अपने पिता सैफ अली खान की छायाप्रति लगते हैं। सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों पत्नी करीना कपूर खान और छोटे बेटे तैमूर अली खान के साथ छुट्टियां मनाने के लिए केपटाउन पहुंचे हैं।

सैफ अली खान बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों के ज्यादा अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहते हैं। बात चाहे उनके बेटे तैमूर अली खान की हो बेहद कम उमे में ही तैमूर सोशल मीडिया का चहेता बन चूका है।