इस युवक ने लिखा PM मोदीको मेल, मैं मानव बम बनकर पाकिस्तान पर हमला करने को तैयार हूं?

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आतंकी हमला के बाद रायबरेली के एक युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल किया है। युवक ने ईमेल के जरिए पाकिस्तान पर हमला करने की इजाजत मांगी हैं। युवक ने मेल में लिखा है कि अगर पीएम मोदी इजाजत देते है तो मैं मानव बम बनकर पाकिस्तान पर हमला करने को तैयार हूं।

ईमेल भेजने वाला युवक रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रणगांव का रहने वाला धर्मेंद्र सिंह है। धर्मेंद् ने भी अपनी भावनाओं को प्रधानमंत्री को ईमेल के जरिए भेजा है। सेवानिवृत्ति सैनिक के बेटे धर्मेंद्र सिंह लिखते हैं कि जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए वह भी मानव बम बनने को तैयार हैं। यदि उन्हें बारूद दे दिया जाए तो वह भी अपना जीवन बलिदान कर जवानों की शहादत का बदला ले सकते हैं। भले ही उनकी यह गुहार कानून के खिलाफ हो लेकिन उनकी भावना को देखा जाए तो वह देश के आन बान शान पर मर मिटने को तैयार है।

क्या लिखा है ईमेल में

सड़कों पर उतर आक्रोशित लोग

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से आहत और आक्रोशित उत्तर प्रदेश के लोग सड़कों पर उतर आये है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के शहीद हुए हैं। इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।