इस भोजपुरी एक्ट्रेस के कार्यक्रम में जमकर पथराव, हंगामे में कई लोग घायल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर पथराव किया गया. ये हंगामा देव सूर्य महोत्सव में मंगलवार की रात को हुए अक्षरा के प्रोग्राम में हुआ. उत्तेजित भीड़ ने कई कुर्सियां भी तोड़ डाली. हंगामे में कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी किया.  पथराव के बाद कार्यक्रम से निकलकर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल भी भाग निकले. ये स्थिति हो गई कि कार्यक्रम को बीच में ही बन्द करना पड़ा.

बता दें कि पुलिस को हंगामे का पहले से ही अंदेशा हो चुका था. क्योंकि अक्षरा सिंह के कार्यक्रम से पहले ही एसडीपीओ ने भीड़ को शांत रहने और शांतिपूर्वक कार्यक्रम देखने की अपील भी की थी. लेकिन हंगामा होने वाली संभावित जगह पर पुलिसबल तैनात नहीं कर सके. नतीजतन कार्यक्रम में अनुमानित व्यवस्था से ज्यादा भीड़ पहुंच गई. जगह नहीं मिलने और कार्यक्रम को सही तरीके से नहीं देख पाने के कारण दर्शकों ने पथराव कर दिया. अंत में कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर डेली शोज से की थी. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा. अक्षरा इस वक्त भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. बता दें कि आए दिन अक्षरा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने दिलबर पर अक्षरा का एक सेल्फी वीडियो खूब वायरल हुआ था. मालूम हो कि अक्षरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.